Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi

Duniya Ka Sabse Bada Tyohar Konsa Hai??
Ghar Wali…..
Jise Baar Baar Manana Padta Hai

कुछ लोग जितना मर्जी खा ले,वो मोटे नहीं होते
और कुछ लोग Online Pizza की फोटो भी देख ले तो
एक किलो वजन बढ़ जाता है!

वो तुम्हे डोमिनोस के लिए कहेगी लेकिन तुम भंडारे पर अड़े रहना

हल्दी लगाने की उम्र है मेरी
और लड़कियाँ
चुना लगा कर जा रही है

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, funny status in hindi line lovesove

प्यार में पड़ने से अच्छा है
सारा दिन रजाई में पड़े रहो..
ठंड बहुत है रे बाबा..

जल्दी का काम शैतान का होता है..इसलिए हम तो सोते भी लेट हैं और उठते भी लेट है!

टिकटोक वाले खुद को बॉलीवुड स्टार समझते हैं
और पब जी वाले खुद को आर्मी के जवान

जिंदगी ने जख्म बहुत दिए, लेकिन हर एक को सिल लेता हूं।
डार्लिंग तुम आलू उबालो, मैं मटर छील लेता हूं

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, funny status in hindi boy lovesove

एक मित्र ने मुझसे पूछा कि आपके वहां ठंड कैसी है,
मैंने कहा कि BSNL जैसी, बाहर निकलते हैं तभी लगती है..

इश्क का मंदर भी क्या समंदर है
जो डूब गया वो आशिक
बच गया वो दीवाना
जो तैरता ही रह गया वह पति

खूबसूरत लड़कियां ज्यादा पढ़ती नहीं है,वो जानती है
दुनिया के किसी कोने में कोई गधा उनके लिए
डॉक्टर या इंजीनियर बन रहा होगा

पहली सिगरेट हो या पहली बीयर कोई भी खरीदकर नहीं पीता
हमेशा कोई न कोई दानवीर हाथ में देकर
कहता है – पी ले, कुछ नहीं होगा

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, funny sunday status in hindi lovesove

इतिहास गवाह है कि नौकरी वालों के हाथ नया कैलेंडर लगते ही,
सबसे पहले ये चेक करते हैं कि कोई सरकारी छुट्टी संडे को तो नहीं पड़ रही

इतना भी मत घुमा ऐ जिन्दगी
मै शहर का शायर हूँ कोई MRF का टायर नहीं।

पप्पू- यार शादी के जोड़े कौन बनाता है?
गप्पू- भगवान बनाता है।
पप्पू- मैं तो दर्जी को सिलने दे आया।

पढ़ना लिखना त्याग, नक़ल से रख आस, ओढ़ रजाई सो जा बेटा, रब करेगा पास

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, very funny whatsapp status in hindi lovesove

ठंडी इतनी पड़ रही है कि,
अकड़ के बैठने वाले लोग भी सुकड़ के बैठ रहे हैं…

एक बार देखा था उसने मेरी तरफ मुस्कुराते हुए, बस! इतनी सी हकीकत है, बाकी सब कहानिया है

एक दर्जी बस में चढ़ा,
उसके पास फोन आया, उसने फोन उठाया और बोला…
तू हाथ काटकर रख, गला मैं आकर काटूँगा,
इतना सुनकर पूरी बस खाली हो गई।

कुछ दोस्त कोड़े जैसे होते हैं थोड़ा सा ध्यान ना दो तो जल जाते हैं

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, whatsapp status in hindi funny attitude download lovesove

घर के बाहर रखे कपड़ों को अंदर लाओ तो,
आधे घंटे तक समझ में नहीं आता कि कपड़े गीले हैं या ठंडे…

मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझो मैं दिल में गालियाँ भी देती हूँ

अर्ज़ किया है –
आँखों में नमी थी,
और विटामिन की कमी थी।
वाह !! वाह !!
जिससे रात भर Chatting की,
वो Girlfriend की मम्मी थी।

जब पता है देने वाला छप्पड़ फाड़ कर देता है तो अम्बुजा सीमेंट से छत्त क्यों बनाये बैठे हो कहाँ से देगा ऊपर वाला

Too Much Funny Status In Hindi, Funny Rishtedar Status In Hindi, Funny Attitude Status In Hindi Girl, Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi For Whatsapp, The Most Funny Jokes In Hindi,

शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग है …
खाने को मिले या ना मिले, सुनने को भरपूर मिल जाता है…

किसी के अंदर ज़्यादा डूबोगे तो टूटना पड़ेगा यकीन न हो तो बिस्कुट से पूछ लो

जो लड़की सुबह जल्दी
नहीं छोड़ेगी बिस्तर,
वही लड़की अगले जन्म में बनेगी
अपने बॉयफ्रेंड की सिस्टर।

जब किस्मत में ही न हो कोई परी तो फिर किस बात की 14 फरवरी

Funny Attitude Status In Hindi Images, Funny Status In Hindi For Boy Download, Funny Status In Hindi For Friends, Whatsapp Status Funny Jokes In Hindi Download, Zindagi Funny Status In Hindi, Too Much Funny Status In Hindi, Funny Rishtedar Status In Hindi,

गर्लफ्रेंड: तुम्हारा दिमाग एकदम सड़ गया है।
पप्पू: हां, शायद तुम्हें ज्यादा पता है।
रोज-रोज खाती जो रहती हो।

जिसे कोयल समझा वो कौवा निकला,
दोस्ती के नाम पर हौवा निकला,
जो रोकते थे हमें शराब पीने से,
आज उन्हीं की जेब में पौवा निकला।

दोस्तों हम उन्हें मुड़-मुड़ कर देखते रहे
और वो हमें मुड़-मुड़ कर देखते रहे
वो हमें हम उन्हें, हम उन्हें वो हमें
क्योंकि परीक्षा में न उन्हें कुछ आता था न हमें।

बैठ कर अपनी महबूबा की जुल्फों के साए में ऐसा जोश आया
वाह वाह! वाह वाह!
फिर… फिर..?
उसके बाप ने देख लिया और I.C.U. में होश आया…!!!

Too Much Funny Status In Hindi, Funny Rishtedar Status In Hindi, Funny Attitude Status In Hindi Girl, Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi For Whatsapp, The Most Funny Jokes In Hindi,

Diabetes का डर इतना बढ़ गया है कि मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है

आलू क्या गोभी भी खाया करो
आलू क्या गोभी भी खाया करो
उस गली में रहने वाली
कभी कभी हमारी गली भी आया करो…!!

जब तिरछी नजरों से उन्होंने हमको देखा,
तो हम मदहोश हो गए,
जब पता लगा उनकी नज़रें ही तिरछी हैं,
तो हम बेहोश हो गए।

बारहवीं के बाद B.A करना उतना ही जरूरी है
जितना मरने के बाद तेरहवीं करना
होता कुछ नहीं
बस आत्मा को शांति मिल जाती है

Too Much Funny Status In Hindi, Funny Rishtedar Status In Hindi, Funny Attitude Status In Hindi Girl, Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi For Whatsapp, The Most Funny Jokes In Hindi,

इंसान हो तो सच्चे रहो
बाकी, झूठे तो बर्तन भी होते है

रात को किताब मेरी मुझे देखती रही,
नींद मुझे अपनी ओर खींचती रही,
नींद का झोंका मेरा मन मोह गया,
और फिर एक जीनियस बिना पढ़े सो गया।

जब कोई ज़िन्दगी में बहुत ख़ास बन जाए,
उसके बारे में सोचना ही उसका एहसास बन जाए,
तो मांग लेना खुदा से उसे जिंदगी भर के लिए,
इससे पहले की उसकी माँ किसी और की सास बन जाए।

काश हमारा भी कोई रश्के-क़मर होता,
हम भी नजर मिलाते हमें भी मज़ा आता।

Too Much Funny Status In Hindi, Funny Rishtedar Status In Hindi, Funny Attitude Status In Hindi Girl, Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi For Whatsapp, The Most Funny Jokes In Hindi,

बहुत अच्छा लगता है उन रिश्तेदारों के घर जाना,
जो जाते ही कहते हैं कि बेटा वाइफ़ाई का पासवर्ड लो
और आराम से अपना घर समझ के बैठो

लड़की गैलरी से नहीं… Salary से पटती है

The Most Funny Jokes In Hindi, Ultimate Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi Status, Funny Jokes In Hindi Two Lines,

जिसको भी देखा रोते हुए देखा… मुझे तो ये मोहब्बत टिशु पेपर कम्पनी की साजिश लगती है

इस दुनिया में लाखों लोग रहते हैं,
कोई हँसता है तो कोई रोता है,
पर सबसे सुखी वही होता है,
जो शाम को दो पैग मार के सोता है।

जब हम उनके घर गए कहने..
दिल से दिल लगा लो,
उनकी माँ ने खोला दरवाजा,
हम घवरा के बोले..
आंटी बच्चो को पोलियो ड्राप पिलवा लो।

सोचा था हर मोड़ पर “एस ऍम एस” करेंगे आपको,
पर कमबख्त पूरी सड़क सीधी थी,
कोई मोड़ ही नहीं आया।

Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi, Funny Jokes In Hindi, funny attitude status in hindi lovesove

लड़की को बैंक की तरफ से कॉल आई ।
सेल्स वाला: हैलो मैडम, मैं ABC बैंक से बोल रहा हूँ,क्या आपको क्रेडिट कार्ड चाहिए ?
लड़की: जी नहीं, मेरे पास बॉयफ्रेंड है

दर्द को भी आधार कार्ड से जोड़ दो जनाब, जिन्हे मिल गया हो, उन्हे दोबारा ना मिले

मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था,
मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था,
मैंने प्रोपोज़ किया SMS से,
कमबख्त वह उसकी शादी तक पेंडिंग था।

मसेंजर पर बात कर के उनसे हमारी नींद उडी,
सामने मिली तो वजन था 75 और नाम था पंखुड़ी।

हम उसके इश्क में
इस कदर चोट खाए हुए हैं,
कल उसके बाप ने मारा था
आज भाई आये हुए हैं।

मोहब्बत कर ली तुमसे बहुत सोचने के बाद,
अब किसी को देखना नहीं तुम्हें देखने के बाद,
दुनिया छोड़ देंगे तुम्हें पाने के बाद,
खुदा माफ़ करे इतना झूठ बोलने के बाद !!

उसने जिस-जिस जगह रखे कदम,
हमने वो जमीन चूम ली,
और वो बेवफा घर आकर कहती है,
आपका लड़का मिट्टी खाता है।

तुम्हारा हर मैसेज मेरे रोम रोम में गुदगुदी पैदा करता है,
जब भी मैं पढता हूं, मेरा दिल जोर से धड़कता है,
लेकिन क्या करें, कसूर तुम्हारा नहीं है,
यह मोबाइल ही ‘वाईबरेशन मोड’ पर चलता है

कैसे मुमकिन था किसी डॉक्टर से इलाज करना
अरे दोस्त इश्क का रोग था
मम्मी की चप्पल से ही आराम आ गया

मोहब्बत न सही मुकदमा ही कर दे,
तारीख-दर-तारीख मुलाकात तो होगी।

आपकी सूरत मेरे दिल में ऐसे बस गयी है,
जैसे छोटे से दरबाजे में भैस फस गयी है।

आपकी स्माइल ने सारा सिस्टम हिला दिया,
कोमा से जागे मरीज को परमानेंट सुला दिया।

यारों मेरे मरने के बाद आँसू मत बहाना,
ज़्यादा याद आए तो ऊपर ही चले आना।

एक थी चाय एक था बिस्किट फिर मत पूछो क्या हुआ
डूब गया बेचारा बिस्किट चाय के इश्क में…!!!

मेरे प्यार को बेवफाई का इनाम दे गई,
मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई,
मैंने कहा तेरे बिना मेरे दिल में दर्द है
तो वो जाते-जाते “झंडूबाम” दे गई।

अर्ज़ किया है…
बेइज़्ज़ती और बीवी अजीब चीज़ होती है
गौर फरमाइएगा…
बेइज़्ज़ती और बीवी अजीब चीज़ होती है
अच्छी तभी लगती है जब दूसरे की होती है…!!!

आज तुम पर आँसुओं की बरसात होगी,
फिर वही कडकती काली रात होगी,
एस.एम.एस. न करके तूने जो दिल दुखाया मेरा,
जा तेरे बदन में खुजली सारी रात होगी!!

ना वो इंकार करती है
न वो इकरार करती है
कमबख्त मेरे ही सपने में आकर
मेरे दोस्त से प्यार करती है…!!!

वो तुम्हें Dp दिखाकर गुमराह करेगी,
मगर तुम आधार कार्ड पर अड़े रहना..!!

तेरा प्यार पाने के लिए
मैंने कितना इंतज़ार किया,
और उस इंतज़ार में न जाने
कितनों से प्यार किया।

The post Latest Funny Status In Hindi, The Most Funny Jokes In Hindi appeared first on LoveSove.com.



Copyright © 2012-2016 Mast Shayri
Template by Ram Nivas Bishnoi
Distributed By Get1 Templates