Heart Touching Ghazal Shayari, रोमांटिक लव ग़ज़ल

Download Image

Yaad Bahut ayoge tum
yaad rakhna pachtaoge ek din tum
par yaad bahut ayoge tum
par hum tabh na hongay shyad
tabh yehi geet shyed gungunaoge tum
phir yaad bahut ayogay tum.


Download Image

आज लफ़्ज़ों को मैंने शाम की चाय पर बुलाया है,
बन गयी बात तो ग़ज़ल भी हो सकती है..!


Download Image

मुकम्मल हो ही गई आखिर आज जिंदगी की ग़ज़ल,
मेरे महबूब ने भी उसको पढ़कर वाह-वाह बोला है..!


Download Image

अपनी आँखों के समंदर में उतर जाने दे,
तेरा मुजरिम हूँ मुझे डूब के मर जाने दे ।
ऐ नए दोस्त मैं समझूँगा तुझे भी अपना,
पहले माज़ी का कोई ज़ख़्म तो भर जाने दे ।
आग दुनिया की लगाई हुई बुझ जाएगी,
कोई आँसू मेरे दामन पर बिखर जाने दे ।


Download Image

अगर तुम न होते तो ग़ज़ल कौन कहता! तुम्हारे चहरे को कमल कौन कहता!
यह तो करिश्मा है मोहब्बत का! वरना पत्थर को ताज महल कौन कहता!


Download Image

रोज पत्थर की हिमायत में ग़ज़ल लगते हैं,
रोज शीशे से कोई काम निकल पड़ता है.


Download Image

छुपी है अनगिनत चिंगारियां लफ्ज़ों के दामन में,
जरा पढ़ना ग़ज़ल की किताब आहिस्ता आहिस्ता..!


Download Image

आँखों में रहा दिल में उतरकर नहीं देखा,
कश्ती के मुसाफ़िर ने समन्दर नहीं देखा ।
बेवक़्त अगर जाऊँगा, सब चौंक पड़ेंगे,
इक उम्र हुई दिन में कभी घर नहीं देखा ।
जिस दिन से चला हूँ मेरी मंज़िल पे नज़र है,
आँखों ने कभी मील का पत्थर न नहीं देखा ।


Download Image

बहुत याद आते है
न जाने वो क्यों इतना याद आते है ,
उसकी सूरत आँखों से क्यों नहीं निकल पाती है ,
जितना भुलाऊँ उसको उतना याद आती है ..


Download Image

uski yaadein dil ko dard de jati hain,
dil nahi chahta jab yaad karna usko,
phir bhi wo kisi rah par nazar aa jata hai..


Download Image

हर एक हर्ष का आनंद बदल रखा है,
आज से हमने तेरा नाम गजल रखा है!


Download Image

भूलेंगे लोग मुझको हर महफिल-ए-सुखन में,
हर दौर की ग़ज़ल में मेरा नशा मिलेगा.!


Download Image

न रोया कर सारी सारी रात किसी बेवफा की याद में,
वो खुश है अपनी दुनिया मैं तेरी दुनिया को उजाड़ कर.!


Download Image

अपने हाथों की लकीरों में बसा ले मुझको
मैं हूँ तेरा तो नसीब अपना बना ले मुझको।
मुझसे तू पूछने आया है वफ़ा के माने
ये तेरी सादा-दिली मार ना डाले मुझको।
ख़ुद को मैं बाँट ना डालूँ कहीं दामन-दामन
कर दिया तूने अगर मेरे हवाले मुझको।


Download Image

कल जो जाना मैंने तुम्हारा प्यार,
तब वक़्त ने न दिया मेरी किस्मत का साथ,
फिर मेरी याद मैं तब महल बनाओगे तुम,
फिर यही ग़ज़ल लिखोगे तुम..!

The post Heart Touching Ghazal Shayari, रोमांटिक लव ग़ज़ल appeared first on LoveSove.com.



Copyright © 2012-2016 Mast Shayri
Template by Ram Nivas Bishnoi
Distributed By Get1 Templates