Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images

Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images

Hindi Love Status for lover

Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images, Best Love Shayari Images, Love Shayari For Facebook, love status for whatsapp

तुम्हें कितनी मोहब्बत है… मालूम नहीं …. मुझे लोग आज भी तेरी क़सम दे कर मना लेते है

For Daily Updates – Follow us On Facebook


😊😊😊

वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी


😍

तेरे हुस्न को नकाब 😌 की जरुरत ही क्या है 😘 न जाने कौन रहता होगा होश 😌 में तुझे देखने के बाद 😘


चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ दिल में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 बुरा है ये 😭 ज़माना…


मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩


सीने से लगा के सुन वो धड़कन जो तुझसे मिलने के इंतजार में है


Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images, Best Love Shayari Images, Love Shayari For Facebook, love status for whatsapp

बड़े प्यारे होते है न ऐसे रिश्ते …….जिन पर कोई हक़ भी न हो और शक भी न हो।


मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी तरफ गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑


छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..


ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ.. वो एक “भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!


हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!


एक वो हैं, जो हमारी बात समझते नहीं…और यहाँ जमाना हमारे स्टेटस पढ़कर, दीवाना हुआ जा रहा है.


अगर यूँ ही कमियाँ निकालते रहे आप … तो एक दिन सिर्फ खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….


मिलने का दौर और बढ़ाइए मोहब्बत में … अब यादों से गुज़ारा नहीं होता।


अच्छा लगता है तुम्हारे लफ्जों में खुद को ढूँढना ….इतराती हूँ , मुस्कुराती हूँ और तुममें ढल सी जाती हूँ..


मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे…😘♥


मुझे ज्यादा कुछ नहीं … बस मेरी शादी के card पर तेरा नाम अपने नाम के साथ चाहिए


😇 😘😇😘

बहुत ही ​खूबसूरत ​लम्हा​ था वो …जब उसने कहा था ​मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी​


😘♥

तुझे जब धड़कनों में बसाया तो … धड़कने भी बोल उठी.. 😇 अब मज़ा आ रहा हैं धक-धक करने में ….


कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी


😘😘

​इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है


Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images, Best Love Shayari Images, Love Shayari For Facebook, love status for whatsapp

💕मैं तेरे नसीब की बारिश नहीं जो तुझ पर बरस जाऊँ …… तुझे तकदीर बदलनी होगी मुझे पाने के लिए…..


वो मेरी पसन्द के बारे में पूछती है ….. अब क्या कहूँ उस नासमझ को जो अपने बारे में ही पूछती है


अगर शायरी में इश्क लिखता हूँ तो चाहत साँस लेती है…हमारी धड़कनो में खुद तेरी मोहब्बत साँस लेती है…


मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…


😍😍😍

एक धागे के प्रेम में,जैसे मोमबत्ती कतरा-कतरा जलती है,बस ऐसा ही प्यार… वो पगला मुझसे करता है…


☺️

हे खुदा उम्र चाहे मेरी कम लिखना पर जितनी लिखना उसके साथ लिखना


मेरी जान को हमेशा खुश रखना… ए खुदा… उसके जख्मों की कीमत मेरी जिंदगी से काट लेना…


तेरी यादे सर्दीयो सी बढ रही है …..और मेरी नींद temperature जैसी घट रही है ……


तू रूप की रानी में handsome राजा देर मत कर पगली मेरी बाहों 💕 में आजा


तुम मेरे नहीं हो फिर भी ना जाने क्यूँ दिल करता है, कि उन सबका मुंह तोड़ दूँ जिससे तुम बात करते हो !!


तुम खुश होकर मुस्कराते हो , हम तुम्हे खुश देख कर मुस्कराते हैं।


बात इतनी सी थी कि तुम अच्छे लगते थे , अब बात इतनी बढ़ गयी है कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता


तेरे गुस्से पर भी प्यार आता है हमे, कोई तो है ज़िन्दगी में जो इतने हक् से हमें धमकाता है।


बंध जाये अगर किसी से रूह का बंधन,तो इजहार-ए-इश्क़ को अल्फ़ाज़ की जरूरत नहीं होती।


ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही..😘 👫


मेरी बाकी उँगलियाँ भी उस ऊँगली से जलती है जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है …..


आँखों के अंदाज़ बदल जाते हैं जब कभी हम उनके सामने जाते हैं 🙂🙂🙂


हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!


बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे !


आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें, सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है!


पोथी पढ़ पढ़ जग मुआ, पंडित भया न कोय । ढाई आखर प्रेम का, पढ़े सो पंडित होय ।


सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….या तो दोनों आते हैं …. या कोई नहीं आता !!


सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए, एक तो अभी और एक हमेशा के लिये..


करीब आओ ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,दिल को तुमसे नही..तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है


हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे,लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!!


Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images, Best Love Shayari Images, Love Shayari For Facebook, love status for whatsapp

मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ


तन्हाई मैं मुस्कुराना भी इश्क़ है, इस बात को सब से छुपाना भी इश्क़ है, यूँ तो रातों को नींद नही आती, पर रातों को सो कर भी जाग जाना इश्क़ है।


बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे…. अगर मुझे उनकी याद आ गई, तो मुकाबला बराबरी का होगा….


तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!


ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये


हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..


मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।


सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें, इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना।


तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है॥


The post Hindi Love Shayari, Best Pyaar Mohabbat Shayari, Images appeared first on LoveSove.com.



Copyright © 2012-2016 Mast Shayri
Template by Ram Nivas Bishnoi
Distributed By Get1 Templates