100+ 2 Line Love Shayari, 2 Line Romantic Shayari in Hindi

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। प्यार की कोई सीमा नहीं होती और इसे किसी खास के लिए महसूस किया जा सकता है। आप इन Love Shayari’s को अपने प्रियजनों को भेज कर अपना प्यार दिखा सकते हैं। 2 Line Love Shayari, 2 Line Romantic Shayari In Hindi

100+ 2 Line Love Shayari, 2 Line Romantic Shayari

Love Feeling Shayari, Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi

तेरा वजूद मेरी दुआओं में हो
मेरी हाथों की लकीरों में तू ऐसे समाये
मैं दुआ में अमीन कहूं
और तू मेरी हो जाये

लड़~झगड़ कर ही सही,
तुमसे उलझे रहना भी तो इश़्क है।

कोई हमें block करे
या कोई lock करे
पर हम तो उसी के नसीब में होंगे
जो मेरे दिल पर nock करे

 

See Also:
Sorry Messages For Someone Special
Royal Girls Attitude Status
Attitude Quotes In Hindi

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है।

क़ाफी अच्छा लगता है जब भी तू‍ हँसती है,
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है।

देखी तेरी सूरत तो दिल फ़िदा हो गया,
मिलोगी जब तुम अकेले में तो,
जाने खुदा मेरा हाल क्या होगा।

Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi, Love Shayari 2 Line

थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊँ,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो।

सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है कि,
साथ तुम्हारा हो और ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

2 Line Love Shayari In Hindi

Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend

मेरी जिंदगी में खुशियां तेरे बहाने से हैं,
आधी तुझे सताने से हैं आधी तुझे मनाने से हैं।

बड़ी बड़ी दुनिया छोटे छोटे रास्ते,
बस हम जी रहे हैं सिर्फ़ तेरे वास्ते।

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…

Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते।

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में उम्र नहीं होती, पर हर उम्र में प्यार होता है।

मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी ना

Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Love Feeling Shayari, Love Shayari For Girlfriend

ये मत पूछो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?
बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।

ऐसे रिश्ते का भरम रखना बहुत मुश्किल है
तेरा होना भी नहीं और तेरा कहलाना भी

ऐसे व्यक्ति‬ से‪ ‎प्यार करो‬ जो‪ ‎आपको‬ ‎तब‬ भी‪ ‎हँसाए‬
जब‪ आप मुस्कुराना ‬भी‪ ना चाहते‬ हो।

2 Line Romantic Shayari In Hindi

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

इश्क है या इबादत अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खूबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता।

तू मेरी बिस्किट और मैं तेरा मोर्निंग का चाय,
आजा सोनिये मिलकर एक हो जाये।

दिल तो हर किसी के पास होता है,
लेकिन सब दिलवाले नही होते।

Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी।

ख़ुशियाँ क्या होतीं हैं हमें नहीं पता,
मैं तो तुम्हें “Online“ देखकर भी पगलों
की तरह “Smile“ करने लगता हूँ।

तेरी मेरी Love Story ऐसी हो,
कि तेरा मेरा Last Seen at same to same हो।

Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi

क्या पता था कि मोहब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था।

Dil करता है Status डाल दूँ तेरे नाम का
पर मुझे ये अच्छा नहीं लगेगा कि कोई तुझको Like करे।

मौसम वही, सर्दी वही, वही दिलकश दिसंबर है..
चाय वही, अदरक वही, वही दिल में बवंडर है..

Two Line Love Shayari

Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi

मुझे तेरा साथ जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तू साथ है तब तक जिंदगी चाहिये।

हमें कहाँ मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक तुम मिले और ज़िन्दगी मोहब्बत बन गई।

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो।

Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi, 2 Line Love Shayari, 2 Line Romantic Shayari In Hindi

तुम जो कहते हो ना ख़ुश रहा करो
तो फिर सुन लो हमेशा मेरे पास रहा करो

सनम तेरी कसम जैसे मैं जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये।

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा।

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

मैं तुम्हे याद नहीं करता…
तुम मुझे याद हो गए हो।

सुनो कभी तुम नाराज हुए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना।

तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालूम नहीं,
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है।

Mohabbat Shayari 2 Lines

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

तुम मेरी वो स्माइल हो, जिसे देखकर, सब घर वाले
मुझ पर शक कते हैं।

वो थी, वो है, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हैं तो,‪
‎दिल में रहने वाली भी तो एक ही होगी‬।

ज़िन्दगी में ऐसे बहुत से लोग होते हैं,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते हैं।

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

लोग पूछते है तुमने ऐसा उसमे क्या देखा? मैने कहा उसको देखने के बाद कुछ और नहीं देखा।

अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,
लोगों से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!

फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं।

Love Feeling Shayari, Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

अब दिल की महफिल में ये चर्चा-ए-आम हो गया
उसने नजाकत से झुकाई आँखे और मेरा काम तमाम हो गया

तेरा वजूद मेरी दुआओं में हो
मेरी हाथों की लकीरों में तू ऐसे समाये
मैं दुआ में अमीन कहूं
और तू मेरी हो जाये

गिरती हुई बारिश और
बारिश में तुम तो बहाना है
तुम्हारे लबों पर गिरे जो बारिश की बूँद
उसे लबों से उठाना है

Two Line Love Shayari In Hindi

Love Feeling Shayari, Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,
मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत तेरी।

मुसाफर इश्क़ का हूं मैं
मेरी मंज़िल मुहब्बत है,
तेरे दिल में ठहर जाऊं
अगर तेरी इजाज़त है।

मेरे बजूद में काश तू उतर जाए,
मैं देखूं आईना और तू नज़र आये,
तू हो सामने और ये वक्त ठहर जाए,
और ये जिंदगी तुझे देखते हुए गुज़र जाए।

Love Feeling Shayari, Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi, Crush Shayari In Hindi, Best Love Lines In Hindi

ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है।

अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है,
यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,
मेरे जज़्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी,
प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

अगर अपनी किस्मत लिखने का,
जरा सा भी हक हो मुझे,
तो अपने नाम के साथ तुझे हर बार लिखूं।

Love Shayari 2 Line, Love Shayari In Hindi, Pyar Shayari In Hindi, Love Shayari For Girlfriend

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुनकर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी।

इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है
दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है

धीरे से आकर हमारे दिल में उतर जाते हो,
खुशबू की तरह मेरी सांसो में बिखर जाते हो,
अब तो तुम्हारे इश्क में ये हाल हो गया है,
सोते जागते बस तुम ही तुम नजर आते हो।

Short Shayari For Love

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi

चलो अपनी चाहतें नीलाम करते हैं,
मोहब्बत का सौदा सरे आम करते है,
तुम अपना साथ हमारे नाम कर दो,
हम अपनी ज़िन्दगी तुम्हारे नाम करते हैं।

मैं बन जाऊं रेत सनम,
तुम लहर बन जाना,
भरना मुझे अपनी बाहों में,
अपने संग ले जाना।

दो बातें उनसे की तो दिल का दर्द खो गया,
लोगों ने हमसे पूछा तुमको क्या हो गया,
हम तो बस यूँ ही मुस्कुरा कर रह गये,
अब कैसे कहें हमे भी किसी से प्यार हो गया।

Love Shayari For Girlfriend, Romantic Shayari In Hindi For Girlfriend, Romantic Lines In Hindi, Couple Shayari In Hindi

दिल का हाल बताना नहीं आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नहीं आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नहीं आता।

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।

किसी न किसी को किसी पर ऐतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नहीं होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

Shayari Love, Hindi Bf Shayari 2 Line Love, Love Shayari In Hindi For Girlfriend, Love 2 Line Shayari

मेरी मोहब्बत को इस तरह हां कहा उसने मेरी मां को मां कहा उसने

अच्छा लगता है हर रात तेरे ख्यालों में खो जाना
जैसे दूर होकर भी तेरी बाहों में सो जाना…

न चाँद की चाहत, न तारों की फरमाइश,
हर पल में हो तू मेरे साथ बस यही है मेरी ख्वाहिश।

Best Two Line Shayari In Hindi

2 Line Romantic Shayari In Hindi, Two Line Love Shayari, Mohabbat Shayari 2 Lines, Short Love Shayari

मिल नहीं पाता तो क्या हुआ मोहब्बत तो तुमसे फिर भी बेहिसाब करता हूं

तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है,
अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।

ये तुमसे किसने कहा तुम इश्क का तमाशा करना,
अगर मोहब्बत करते हो हमसे तो बस हल्का सा इशारा करना।

Romantic 2 Line Shayari, Two Line Love Shayari In Hindi, Short Shayari For Love, Love Shayari 2 Line Hindi

तुम्हें दिल में हजार बार याद करता हूं मैं तुम्हें तुमसे ज्यादा प्यार करता हूं

लफ्जों से क्या मुकाबला, नजरों के वार का..
असर अक्सर गहरा होता है, बेजुबाँ प्यार का।

बहुत प्यार आता है उस पर जब वो रोते हुए कहती हैं,
बहुत मारुंगी अगर मुझे छोड़कर गए तो।

Love Shayari 2 Line Hindi, Best Two Line Shayari In Hindi, Love Lines In Hindi, Love Shayari Copy Paste, Shayari Love

तुझे मोहब्बत करना नहीं आता, मुझे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता,
ज़िन्दगी गुजारने के दो ही तरीके है, एक तुझे नहीं आता, एक मुझे नहीं आता।

तेरी मोहब्बत में एक बात सीखी है,
कि तेरे साथ के बिना ये दुनिया फीकी है।

पता नहीं लोग मोहब्बत को क्या नाम देते हैं…
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते हैं…

2 Line Romantic Love Shayari For Bf

Love Shayari 2 Line, 2 Line Love Shayari In Hindi, 2 Line Romantic Shayari In Hindi, Two Line Love Shayari

मोहब्बत की शमा जला कर तो देखो, जरा दिल की दुनियाँ सजा कर तो देखो,
तुम्हें हो ना जाऐ मोहब्बत तो कहना, जरा हमसे नजरें मिलाकर तो देखो।

नशा था तेरे प्यार का जिसमे
हम खो गए, हमें भी नहीं
पता चला कब हम तेरे हो गए।

मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत किरदार हो तुम,
वो जो आखिरी में मिल जाता है न,
हां वही वाला प्यार हो तुम…

Love Shayari 2 Line Hindi, Best Two Line Shayari In Hindi, Love Lines In Hindi, 2 Line Romantic Shayari In Hindi, Two Line Love Shayari, Mohabbat Shayari 2 Lines

एक तेरा ही तो ख्याल है मेरे पास,
वरना कौन अकेले में मुस्कुराता है..

Tum hi the aur humesha
Tum hi rahoge
Jab dil ek hai to dil mein
Rehne wala bhi ek hoga.

Meri zindagi meri Jaan Ho tum,
Mere sukoon Ka dusra Naam ho tum.

Mohabbat Shayari 2 Lines, Short Love Shayari, Love Shayari Copy Paste, Shayari Love, Hindi Bf Shayari 2 Line Love

Aapko yeh pata bhi nhi hoga ki
Mera dil kitna tez dhadakat hai
Aapke paas hone par.

Pure Din Mein Sabse Jayda Khushi Mujhe Tab Hoti Hai,
Jab Meri Aapse Baat Hoti Hai.

Hindi Bf Shayari 2 Line Love, Love Shayari In Hindi For Girlfriend, Two Line Love Shayari, Mohabbat Shayari 2 Lines, Short Love Shayari

Hum chah kar bhi tumse
Zyada der tak naraz nhi reh skte
Kyuki tumhari pyari si smile
Mein hi to meri jaan
Basti hai.

2 Line Love Shayari In Hindi For Girlfriend

Na jane kitni duaon ka
Sahara hoga
Jo tu sirf aur sirf
Humara hoga.

Love Shayari Hindi 2 Line, Romantic 2 Line Shayari, Love Shayari 2 Line, 2 Line Love Shayari In Hindi, 2 Line Romantic Shayari In Hindi

Kabhi unki bhi qadar
Kar ke dekho
Jo tumhe bina matlab
Bepanaah pyaar karte hai.

Mujhe ye do kaam Bahut
achhe lagte hai
Ek tumse baat krna dusri
Sirf tumari baate krna.

Two Line Love Shayari In Hindi, Short Shayari For Love, Hindi Bf Shayari 2 Line Love, Love Shayari In Hindi For Girlfriend, Love 2 Line Shayari

Kuch to socha hoga kismat
Ne humare bare mein
Warna itni badi duniya mein
Tumse hi mohabbat kyu hoti.

Main apni mohabbat mein
Bachho ki tarah hu
Jo mera hai wo mera hai
kisi aur ko kyu du.

 

The post 100+ 2 Line Love Shayari, 2 Line Romantic Shayari in Hindi appeared first on LoveSove.com.



Copyright © 2012-2016 Mast Shayri
Template by Ram Nivas Bishnoi
Distributed By Get1 Templates