2 Line Attitude Shayari In Hindi, स्टाइल और एटीट्यूड शायरी

ऐटिटूड क्या हैं? क्या आप जानते हैं? अगर नहीं तो आज हमारी इस पोस्ट में जानेंगे भी और एटीट्यूड शायरी इन हिंदी, ऐटिटूड कोट्स से भरी 2 Line Attitude Shayari images भी पाएंगे जो की आपको आपने ऐटिटूड दिखाने में काम आएगी |

दोस्तों, वैसे तो attitude का मतलब हिंदी में रवैया होता हैं, जैसा की आज के दौर हर कोई कमाता हैं, तो उसके पास धन अच्छा होता हैं, कोई इंटेलीजेंट होता हैं तो उसके पास ज्ञान अच्छा होता हैं, कोई अपनी बॉडी से फिट हैं तो वो अच्छा दिखता हैं| तो इसी तरह से हम ये समझ सकते हैं की जिसके पास धन हैं उसको पैसो का ऐटिटूड होगा, जो बुद्धिमान हैं उसको अपनी बुद्धि का, जो सुन्दर दिखता होगा उसका रवैया अपनी सुंदरता को लेकर अलग होगा | तो क्या आप में भी ऐटिटूड हैं? अगर हैं तो आज हम एटीट्यूड शायरी इन हिंदी लेकर आये हैं, जो की आप इंस्टाग्राम, व्हाट्सप्प, फेसबुक कभी भी शेयर कर सकते हैं या अपनी प्रोफाइल फोटो भी लगा सकते हैं और ऐटिटूड दिखा सकते हैं |

2 Line Attitude Shayari Hindi

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, My Attitude Shayari, Attitude Shayari Images, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज

तराशिये ख़ुद को इस जहाँ में कुछ इस कदर
कि पाने वाले को नाज हो और खोने वाले को अफसोस।

See also:
Attitude Status
Royal Girls Attitude Status
Attitude Quotes In Hindi

हमारा अंदाज कुछ ऐसा है
जब हम बोलते हैं
तो बरस जाते हैं
और जब चुप रहते हैं
तो लोग तरस जाते हैं

इंसान की अच्छाई पर सब खामोश रहते हैं चर्चे अगर उसकी बुराई पर हो तो गूँगे भी बोल पड़ते हैं

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, Attitude Shayari Images, Attitude Shayari For Girls, एटीट्यूड इमेज

जिसको जो कहना है कहने दो, अपना क्या जाता है,
ये वक्त वक्त की बात है, और वक्त सबका आता है।

यह जो सर पर घमंड का ताज रखते हैं
सुन लो दुनिया वालों हम इनके भी
बाप लगते हैं

इश्‍क और हमारा ताल्लुक हुआ ही नहीं
क्‍योंकि इश्‍क गुलामी चाहता है
और हम आजादी!

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, Attitude Shayari For Girls, एटीट्यूड शायरी हिंदी मे, एटीट्यूड शायरी फेसबुक

टक्कर की बात मत करो जिस दिन सामना होगा उस दिन हस्ती मिटा देंगे।

शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म
अब जैसी दुनिया वैसे हम…!!

प्यार, इश्क, मोहब्बत सब धोखेबाजी है,
अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।

दो लाईन एटीट्यूड शायरी

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज, Attitude Shayari, My Attitude Shayari

चुप थे तो जिंदगी चल रही थी लाजवाब,
खामोशियाँ बोलने लगी तो बवाल हो गया।

तू यह मत सोच
कि छोड़ देगी तो
टूट जाऊंगा
कमीना हूं तेरे से भी
अच्छी तक पटाऊँगा।

बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते हैं।

2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड शायरी हिंदी मे, एटीट्यूड शायरी फेसबुक, My Attitude Shayari, Attitude Shayari Images

भाई बुलाने का हक,
मैंने सिर्फ मेरे दोस्‍तों को दिया है,
वरना दुश्‍मन हमें आज भी,
बाप के नाम से जानते हैं।

मैं चीज Original तू जाली Note है तेरी Body से ज्यादा मेरी Dp Hot है

माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते हैं।

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड इमेज, Attitude Shayari, Attitude Shayari Images, Attitude Shayari In Hindi

बादशाह नहीं टाइगर हूँ मैं, इसलिए लोग इज्ज़त से नहीं मेरी इजाज़त से मिलते हैं।

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा,
बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो
वह बनना है मुझे !

मुझे मत देखो हजारों में,
हम बिका नहीं करते बजारों में।

2 Line Attitude Shayari

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, My Attitude Shayari, Attitude Shayari Images, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी

रहते हैं आसपास ही लेकिन साथ नहीं होते कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते।

हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं!

शोर करने वाले अगर खामोश हो जाये तो उनकी ख़ामोशी से सुकून नहीं खौफ आता है

एटीट्यूड शायरी फेसबुक, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, Attitude Shayari In Hindi

हम भी नवाब हैं लोगों की अकड़ धूएँ की तरह उड़ाकर,
औकात सिगरेट की तरह छोटी कर देते हैं।

हार की परवाह करता
तो मैं जीतना छोड़ देता
लेकिन “जीत” मेरी जिद है
और जिद का मैं बादशाह हूं!

हम बाजीराव नहीं जो मस्तानी के लिए दोस्ती छोड़ दे,
अरे पगली हम तो दोस्ती के लिए हज़ारो मस्तानी छोड़ देंगे ।

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड शायरी फेसबुक, एटीट्यूड इमेज

आज तक ऐसी कोई रानी नहीं बनी,
जो इस बदमाश को अपना गुलाम बना सके।

खुद से जीतने की जिद है मुझे खुद को ही हराना है,
मैं भीड़ नहीं हूं दुनिया की मेरे अंदर एक जमाना है..

सर झुकाने की आदत नहीं आंसू बहाने की आदत नहीं,
हम बिछड़ गए तो रोओगे,
क्योंकि हमारी लौट के आने की आदत नहीं।

एटीट्यूड इमेज, Attitude Shayari Images

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, Attitude Shayari In Hindi, My Attitude Shayari

जिसने रिस्क से इश्क कर लिया ना कसम से इतिहास नहीं भूगोल बदल देगा।

तू आज भी यही सोचता होगा
कि मैं अकेली हूं
शायद तुम्हें मालूम नहीं
की रानियां कभी अकेली नहीं होती

कोशिश करते करते कामयाब हो जाऊंगा एक दिन नालायक से नायाब हो जाऊंगा ।

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज

हमारा अपना भी एक रूतवा है जनाब, आप कोई भी हो हमें घंटा फर्क नहीं पड़ता।

परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी,
मैं उन्हीं के लिए हूं जो जाने कदर मेरी..

मैंने खेल हमेशा खुद के दम पर खेले हैं इसीलिए तेरे जैसे आज मेरे चेले हैं

Attitude Shayari For Girls, Attitude Shayari In Hindi, 2 Line Attitude Shayari, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड शायरी हिंदी मे

सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ,
इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ।

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अंदाजा,
वह मुझे सलाम करते हैं,
जिन्हें तू सलाम करता है…

थोड़ा वक्‍त और ठहर जाओ
शोर भी सुनाई देगा और
अखबारों में नाम भी!

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड शायरी फेसबुक, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, Attitude Shayari Images

तेरी Ego तो 2 दिन की कहानी है
But मेरी अक्‍कड़ तो खानदानी है!

सही वक्त पर करवा देंगे हदों का अहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं

हमें मत सिखा बदमाशी के कानून अगर हमनें शराफत छोड़ दी तो तू बकील ढूँढता रह जायेगा

Attitude Shayari 2 Line, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज

तुम जलन बरकरार रखना,
हम जलवे बरकरार रखेंगे।

हम अपनी इस अकड़ पर
थोड़ा गरुर करते हैं
किसी से प्‍यार हो जाए ना, नफरत भरपूर करते हैं।

हम जरा खामोश क्या हुए नादान कुत्ते भी आज शोर मचाने लगे

एटीट्यूड शायरी हिंदी मे, एटीट्यूड शायरी फेसबुक, My Attitude Shayari, Attitude Shayari Images, 2 Line Attitude Shayari, 2 Line Shayari Attitude

Attitude दिखाना मेरी एक बीमारी है,
इसे ठीक करने के लिए ज़रूरत तुम्हारी है।

तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं, कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं।

किसी के गुलाम होने की आदत नहीं हमारी हम तो खुद अपनी रियासत बनाते हैं।

एटीट्यूड 2 लाइन शायरी हिन्दी, एटीट्यूड इमेज, Attitude Shayari, My Attitude Shayari, Attitude Shayari Images

अब AVAILABLE नहीं VALUABLE बनना है मुझे!!

रास्ते मुश्किल है पर हम मंज़िल ज़रूर पायेंगे ये जो किस्मत अकड़ कर बैठी है इसे भी ज़रूर हरायेंगे।

जिन्हें मैं छोड़ देता हूँ, फिर उनका जिक्र खो देता हूँ

2 Line Shayari Attitude, Attitude Shayari 2 Line Hindi, एटीट्यूड शायरी हिंदी मे, एटीट्यूड शायरी फेसबुक

खुश रहो या खफा रहो,
हमेशा दूर और दफा रहो..

चर्चे हमेशा उन्हीं के हुआ करते हैं,
जिनके अंदाज़ अलग हुआ करते हैं..!!

अलग हूं गलत नहीं…

Mashahoor Hone ka Shauk Nahi lekin Kya Karein Log Naam Se hi Pehchaan Lete Hai

The post 2 Line Attitude Shayari In Hindi, स्टाइल और एटीट्यूड शायरी appeared first on LoveSove.com.



Copyright © 2012-2016 Mast Shayri
Template by Ram Nivas Bishnoi
Distributed By Get1 Templates